राशि के अनुसार लड़की करे अंग प्रदर्शन होगा फायदा

Hindi

हालाँकि हो सकता है इस स्टोरी के बाद मुझे कई संस्कृति दलों से धमकी मिलने लग जाए। मगर फिर भी मैं आपकी जमानत पर यह स्टोरी लिखने की ज़हमत उठा रहा हूँ। वैसे आपकी इस बात से मैं भी इत्तेफाक रखता हूँ कि हमारे समाज में अंग प्रदर्शन को ठीक नहीं माना जाता। मगर फिर भी हम पहले की तुलना में अब कई ज़्यादा आधुनिक हुए हैं। वैसे भी आज मैं आज आपके फायदे की बात करने वाला हूँ, जी हाँ आपके अंग प्रदर्शन का ढंग भी फायदे मंद हो सकता है। क्या बात थोड़ी अटपटी लगी, मैं जानता था ऐसा ही होगा मगर आप यकीन करो या न करो बात सही है।
दरअसल आप अगर अपनी राशि के अनुसार अपने अंग का प्रदर्शन करेंगी तो आपको इतना फायदा मिलेगा जिसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते। तो लड़कियों अपनी राशियों के बारे में पढो और इसके हिसाब से चलो, हो सकता है कृपा यही अटकी हो।

मेष राशि 

मेष राशि वाले लोगों का चेहरा उनका सबसे बड़ा हथियार है। इसकी सहायता से वे किसी को भी अपनी और आकर्षित कर सकते हैं। ख़ास तौर पर इनके चेहरे से झलकने वाली सकारात्मकता काफी फायदेमंद साबित होती है।

वृषभ राशि

वृषभ राशि के लोग अपनी गर्दन को फ्लॉन्ट करके काफी फायदा हासिल कर सकते हैं। सबसे ज़्यादा यह इससे अपोजिट सेक्स के लोगों को आसानी से आकर्षित कर सकते हैं।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के लोगों का ख़ास हथियार उनकी बांहे और कंधे हैं। इनको दिखाकर वो किसी को भी अपना दीवाना बना सकती है।

तुला राशि

तुला राशि वालों के लोगों के शरीर का मजबूत हिस्सा उनका सीना और उनका सकारात्मक व्यवहार है। अगर यह अपनी छाती को फ्लॉन्ट करे तो फायदा हो सकता है।

सिंह राशि

सिंह राशि के लोगों को उनका कमर और पीठ का प्रदर्शन करना फायदा पहुंचा सकता है। दरअसल इनकी पीठ और कमर इतनी प्यारी होती है कि जो भी देखता है दीवाना हो जाता है।

कन्या राशि

अधिकतर कन्या राशि के लोगों में एक अद्भुत गुण होता है वो यह कि यह चाहे कितना भी खा लें मगर हमेशा फिट ही रहेंगे। ऐसे में इन्हें अपना पेट फ्लॉन्ट करना चाहिए जिससे इन्हें अधिक फायदा हो।

कर्क राशि

कर्क राशि के लोग अपने हिप्स हो दिखा कर सुर्खियाँ बटौर सकती हैं। ऐसा करने से लाभ भी होगा और लोगों के बिच आपका आकर्षण भी होगा।

वृश्चिक राशि

अगर तुलना की जाए तो वृश्चिक राशि के लोगों में संभोग के प्रति उत्साह अन्य राशियों की तुलना में अधिक होता है। इस लिए इन्हें समय समय पर अपनी सेक्शुअल पॉवर को दिखा देना चाहिए।

धनु राशि

धनु राशि वालों का आत्मविश्वास जितना प्रबल होता है उतनी ही आकर्षित उनकी जांघे होती है। यह लोगों को अपनी और खींचती है तो इसके प्रदर्शन से आपको फायदा पहुँच सकता है।

मकर राशि

मकर राशि के लोग घुटने से ऊपर की ड्रेस पहने तो इन्हें काफी फायदा पहुँच सकता है। इसका कारण यह है कि इनका घुटना इनका हथियार है।

कुंभ राशि

कुम्भ राशि के लिए घुटनों का निचला हिस्सा यानी पिंडलियां का दिखाना आत्मविश्वास से भर सकता है मगर कई बार इसका विपरीत प्रभाव भी पड़ सकता है। इसलिए सावधानी रखें।

मीन राशि

मीन राशि वालों के पैरों में जादू होता है यह अपने पैरों को दिखा कर लोगों को आकर्षित कर सकते हैं।

Tagged

Review Overview

Summary

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *