भूत के साथ यौन संबंध बना चुकी है यह लड़की

Hindi

मैं हिंदू धर्म से आता हूँ, अतः धर्म अनुसार मेरा मत भी पुनर्जन्म में ही निहित है। अब अगर मैं पुनर्जन्म में यकीन करता हूँ तो मुझे उस कड़ी पर भी यकीन करना होगा जो जन्म और मृत्यु के बीच होती है। अब उसे आत्मा कहलो भूत कहलो या पिशाच कह लो। हालांकि दुनिया में इसे लेकर काफी आपसी मतभेद है। इस विषय पर लोगों की एक राय कभी नहीं हुई, न है और न ही आगे रहेगी। दुनिया में जहां कुछ लोग ऐसे हैं जो भूत, प्रेत, आत्मा में विश्वास नहीं रखते वहीं दुनिया मे उन लोगों की तादाद भी काफी ज़्यादा है, जो भूत प्रेत में विश्वास रखते हैं। और न सिर्फ विश्वास रखते हैं बल्कि यह दावा भी करते हैं कि उन्होंने भूत के साथ वक्त बिताया है। मगर ज़रा सोचिए कोई आपसे यदि यह कहे कि उसने एलियन या भूत के साथ संबंध बनाएं है तो ? यकीनन आपकी हालात भी वही होगी जो मेरी हुई थी आइये जानते हैं क्या है पूरी कहानी।

लंदन की है लड़की 

Via

जी हां, आज हम आपको एक ऐसी ही लड़की के बारे में बताने वाले हैं। जिसने अपने दावे से एक बार फिर कभी न निर्णय निकलने वाली बहस को हवा दे दी है। जिसने यह दावा किया है वो लंदन की रहने वाली है और इसकी उम्र 26 साल बताई जा रही है।

विज्ञान नहीं मानता

Via

मैं जानता हूँ यह सब आपको अजीब और बेबुनियाद बातें लगेगी। क्योंकि अगर विज्ञान की माने तो यह सब मात्र एक कोरी कल्पना है, हकीकत में भूत जैसी कोई चीज़ नहीं होती। मगर वहीं कुछ लोग होते हैं जो भूत में यकीन करते हैं। उन्हीं में से है यह भी

सियान जेमसन

via

इसी कड़ी में एक लड़की है जिसका नाम सियान जेमसन है। इस लड़की ने दावा किया है कि उसने भूत के साथ संबंध स्थापित किए हैं।

बॉयफ्रेंड के साथ ब्रेकअप

via

अगर सियान की बातों पर यकीन किया जाए तो करीब तीन साल पहले उसका एक बॉयफ्रेंड था मगर किसी कारणवश उसका ब्रेकअप हो गया। यह लड़का सिएन का पहला बॉयफ्रेंड था। ब्रेकअप ने उसे काफी हद तक तोड़ कर रख दिया था।

वेल्स सिटी के छोटे से कस्बें में चली गयी 

via

इस घटना के बाद सियान ने शहर छोड़ दिया और वो वेल्स सिटी के छोटे से कस्बे में बस गई। यहां रहने के लिए उसने एक कॉटेज किराए पर लिया। सियान की नज़र अचानक रात को सोते समय वहाँ दीवार पर टंगी एक पेंटिंग पर पड़ी।

1820 की थी पेंटिंग  

via

इस पेंटिंग को कॉटेज के मालिक ने वहां लगाया था। कहा जाता है कि यह पेंटिंग आज की नहीं बल्कि 1820 की है। बतौर सियान इस पेंटिंग में एक खूबसूरत लड़का भी था। इस पेंटिंग को देखने के बाद सियान को काफी सपने आने का सिलसिला शुरू हो गया। ये सिलसिला काफी दिनों तक चलता रहा।

मगर फिर हुआ यह

via

सियान ने उस रात की घटना भी बताई जब उसके साथ यह चौंका देने वाला वाकया हुआ, सियान के अनुसार पेंटिंग वाला लड़का उसके बेड पर आकर लेट गया था । घबराहट में वो वहां से अचानक उठकर जाने लगी तो वे एक दीवार से जा कर टकरा गयी। जिसने इस बात की पुष्टि कर दी थी कि यह सपना नहीं है।

संबंध बनाए

via

इसके बाद वो लड़का सियान के पास गया और पहले तो छूआ फिर उसके साथ संबंध बनाने लगा। इस दौरान दोनों के बीच बिलकुल बात नहीं हुई। किन्तु इसके बाद सियान को को उस पेंटिंग वाले लड़के के बारे में जब सब कुछ मालूम पड़ा वो काफी चौकाने वाला था। दरअसल लड़के का नाम रॉबर्ट था। और इसकी मौत 100 साल पहले ही हो चुकी थी।

via

इस घटना पर आप क्या सोचते हैं, हमें जरुर बताएं..

Featured Image Courtesy

 

Review Overview

Summary

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *